अम्बेडकर नगर: डीएफओ, क्षेत्राधिकारी सहित 49 कर्मियों ने कराई कोरोना जांच

0

अम्बेडकर नगर। जिले में अब कोरोना संक्रमण सरकारी दफ्तरों में अपने पैर पसार रहा है। बीते दिनों कलेक्ट्रेट, अस्पताल के अलावा कई कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसके बाद लगभग हर विभाग के कर्मचारियों में डर का माहौल बना हुआ है। बुधवार को प्रभागीय वनाधिकारी कार्यालय में कोरोना की जांच की गई। एंटीजन जांच में वनाधिकारी समेत 49 कर्मियों ने सैंपल दिया।

प्रभागीय वनाधिकारी टीएन सिंह ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए विभाग के कर्मियों व अधिकारियों की एंटीजन जांच कराई गई। बुधवार को हुई जांच में उनके सहित 49 अधिकारियों व कर्मियों ने सैंपल दिया। जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता ही जा रहा है। आम लोगों के अलावा विभागीय कर्मचारियों, डाक्टरों, सुरक्षा गार्डों आदि लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। संपर्क में आए अधिकारियों व कर्मचारियों में कोरोना खतरे को देखते हुए बुधवार को डीएफओ टीएन सिंह ने सभी अधिकारियों को अपने कार्यालय पर बुलाया और कोरोना की जांच करवाई, अभी सभी की रिपोर्ट आना बाकी है।

इस मौके पर अकबरपुर वन क्षेत्राधिकारी विजय कुमार मिश्र, बसखारी वनाक्षेत्राधिकारी अरूण श्रीवास्तव, टाण्डा क्षेत्राधिकारी इन्द्रभान सोनकर सहित विभाग के उन्चास कर्मियों का सैम्पल लिया गया।

- Advertisement -