कोलकाता: सपा की बैठक छोड़ बाहर निकले शिवपाल यादव, सामने आई बड़ी वजह

कोलकाता : समाजवादी पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को शिवपाल यादव बीच में ही छोड़कर बाहर निकल आए। इसके उपरान्त वह फौरन यूपी के लिए रवाना हो गए।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बयान दिया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अच्छी बातचीत रही। बैठक में संगठन को मजबूत करने वार्ता हुई। इसके साथ ही 2024 लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक छोड़ निकले शिवपाल यादव Sandesh Wahak

समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई।  आपको बता दें कि सपा द्वारा राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन लोकसभा चुनाव से पहले रणनीति बनाने का है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में महंगाई, बेरोजगारी समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में शामिल होने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कोलकाता पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की।

सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक छोड़ निकले शिवपाल यादव Sandesh Wahak

इसके साथ ही सपा प्रमुख ने मुख्यमंत्री ममता से तीसरे मोर्चे के नेतृत्व का भी आग्रह किया। जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अखिलेश यादव को थर्ड फ्रंट की अगली बैठक में मौजूद रहने का भरोसा दिया है। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी हमेश टीएमसी के साथ मजबूती के साथ खड़ी रहेगी।

बिजली विभाग के 1,332 संविदाकर्मी बर्खास्त, बाकी को शाम तक काम पर लौटने की अंतिम चेतावनी