मां से की बिल्ली के बच्चे को पालने की जिद्द, मना करने पर 14 साल के नाबालिग ने लगा ली फांसी

0

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की आदित्य मेगा सिटी सोसाइटी में एक नाबालिग ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या करने के पीछे कारण काफी चौंकाने वाला है। जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से बच्चा अपने परिजनों से बिल्ली के बच्चे को पालने की जिद कर रहा था। परिजनों ने जब जिद्द पूरी नहीं की तो बच्चे ने गुस्सा होकर फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

क्या है पूरा मामला
आदित्य मेगा सिटी सोसायटी के फ्लैट में रहने वाले 14 साल का बच्चा अपने घर वालों से बिल्ली के बच्चे को पालने की जिद कर रहा था। लेकिन घर वालों ने उसकी इस बात का विरोध किया। नाराज बच्चे ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगा ली। काफी कोशिशों के बाद जब परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो बच्चा फांसी के फंदे पर लटका मिला।

पुलिस का क्या है कहना
एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया, लड़का नाबाल‍िग था। पिता चीन में है और जब से लॉकडाउन हुआ है तब से बच्चा स्कूल भी नहीं गया। बच्चा अपनी मां से बिल्ली के बच्चे की मांग कर रहा था, जब परिजनों ने यह बात नहीं मानी तो उसने गुस्सा होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है।