नगर का माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई : एसडीएम

0

मोहम्मदी खीरी (संदेशवाहक न्यूज)। तहसील सभागार में एसडीएम स्वाति शुक्ला की अध्यक्षता में नगर के सभी धर्मों के गणमान्य नागरिकों की एक बैठक नगर में लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से गंगा जमुनी की तहजीब को समाप्त करने के उद्देश्य की गई। इसमें सभी ने ऐसे अराजक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई करने के साथ साथ सामाजिक बहिष्कार की बात कही गई।आमजन ने इस बैठक की सराहना की है।

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मैं रहूं ना रहूं। मैं विधायक बन पाऊ या न बन पाऊं लेकिन किसी को भी मोहम्मदी का आपसी भाईचारा खत्म करने का काम नहीं करने दूगा। कोई भी हो किसी को भी धार्मिक भावनाएं भड़का कर समाज को दूषित करने का अधिकार नहीं है।लगातार देखने में आ रहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से माहौल को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

ऐसे लोगों और जिम्मेदार नागरिकों वह अपने अपने समाज में मोहल्ले मे बैठकर युवाओं और लोगों में सुधार लाने की जरूरत है।उन्होंने कहा फेक आईडी के माध्यम से अश्लील कमेंट और पोस्ट डाली गई। जिससे माहौल खराब हुआ मन दुखी हुआ। जिसकी जांच चल रही है। जो भी होगा उस पर बड़ी से बड़ी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में एसडीएम ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा नगर में सभी धर्मों के लोगों का महत्वपूर्ण योगदान मिलता है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व इस माहौल को खराब करना चाहते हैं।

जिस पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर है। बैठक में पुलिस उपाधीक्षक विवेक उपाध्याय, प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी, अमित भसीन, नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता, ब्लाक प्रमुख आशीष रस्तोगी, पेश इमाम असजद सिद्दीकी, मोहम्मद अब्बास नकवी, रामजी रस्तोगी, नेता मोहम्मद उमर, मनोज गुप्ता, दिनेश कुमार गुप्ता, सुशील वर्मा, अतुल रस्तोगी, रूपेश गुप्ता, मोबीन खां ने भी सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ज्योतिर्मय बरतरिया ने किया।