सुशांत सिंह मामला: रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 5 अगस्त को होगी सुनवाई

0

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कल बुधवार को सुनवाई होगी। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ऋषिकेश राय की सिंगल बेंच में रिया चक्रवर्ती की याचिका 11वें नंबर पर सूचीबद्ध है, बेंच 11 बजे बैठेगी।

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को होगी सुनवाई

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है जिसमें मांग की गई है कि बिहार में दर्ज एफआईआर में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए और जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर किया जाए। जहां इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है, एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 5 अगस्त (August) को सुनवाई करेगा। यह याचिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दायर की है। वहीं कोर्ट सुशांत सिंह के पिता और बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार (Government of Bihar and Government of Maharashtra) की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर कैविएट पर भी कोर्ट सुनवाई करेगा।

सुशांत का शव मुंबई (Mumbai) के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेन्ट में छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है।