‘समाज को जातियों में बांटने की खूब कोशिश हुई…’, तीन राज्यों में जीत के बाद विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

PM Modi On Election Result : राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बड़ी जीत के बाद पीएम मोदी ने जनता जनार्दन का धन्यवाद करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग समाज को जाति के नाम पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में समाज को जातियों में बांटने की खूब कोशिश हुई। लेकिन मैं लगातार कह रहा था कि मेरे लिए देश में चार जातियां ही सबसे बड़ी जातियां हैं। ये हैं हमारी नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान और गरीब परिवार। इन चार जातियों को सशक्त करने से ही देश सशक्त होने वाला है। आज बड़ी संख्या में ओबीसी और आदिवासी इसी जाति में आते हैं।

दिल्ली में स्थित बीजेपी के हेडक्वार्टर में कार्यकर्ताओं को संवोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”आज विजय ऐताहिसिक है। सबका साथ, सबका विकास की भावना जीती है। विकसित भारत के आह्वान की जीत हुई है। आत्मनिर्भर भारत की जीत हुई है। आज भारत के विकास के लिए राज्यों के विकास की सोच की जीत हुई है। आज ईमानदारी की जीत हूई है’।

- Advertisement -

दरअसल, मध्य प्रदेश में बीजेपी ने सत्ता बरकरार रखी है। तो वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया है। वहीं कांग्रेस तेलंगाना में भारी बहुमत की ओर बढ़ रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.