एमपी कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे कमलनाथ, इस्तीफे की अटकलों पर लग विराम

Sandesh Wahak Digital Desk : चार राज्यों की मतगणना के बाद देश का सियासी माहौल ही बदल गया है, जहां मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई है। वहीं इसके बाद हार के कारणों का पता लगाने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने समीक्षा बैठक बुलाई थी, कमलनाथ एमपी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

130 सीट जीतने का दावा करने वाली कांग्रेस 66 सीटों पर सिमट कर रह गई, जिसके बाद हार के कारणों का पता लगाने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने समीक्षा बैठक बुलाई थी। वहीं कयास लगाए जा रहे थे कि कमलनाथ एमपी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

पार्टी की इस हार की वजह खोजने के लिए जुटी कांग्रेस ने आज भोपाल में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में समीक्षा बैठक बुलाई गई, राज्य में कांग्रेस की बुरी हार के बाद पार्टी के राज्य अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि हम जनता का निर्णय स्वीकार करते हैं।

- Advertisement -

हम अपनी हार की समीक्षा करेंगे, इसलिए दिल्ली में यह समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। वहीं माना जा रहा था कि कमलनाथ से इस बैठक में एमपी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा मांगा जा सकता है, जिसकी वजह कमलनाथ के बयानों को माना जा रहा था लेकिन अब खबर आई है कि कमलनाथ एमपी कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बनें रहेंगे।

Also Read : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के करीबियों पर ED का एक्शन, 13 जगहों पर की छापेमारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.