DMK नेता के बयान पर मचा बवाल, बोले- गौमूत्र वाले राज्यों में ही चुनाव जीती है BJP

Sandesh Wahak Digital Desk : लोकसभा में मंगलवार को DMK सांसद डीएनवी सेंथिलकुमार द्वारा दिए गए ‘गौमूत्र’ वाले बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है, जहां तमिलनाडु की सत्ताधारी दल डीएमके पार्टी के सांसद ने संसद में हिंदी पट्टी के राज्यों को ‘गौमूत्र राज्य’ की संज्ञा दी थी उनका ये बयान हाल के विधानसभा चुनावों में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा को मिली जीत की ओर इशारा था।

- Advertisement -

वहीं उनके ऐसा बोलते ही संसद से लेकर बाहर के राजनीतिक गलियारों में हंगामा खड़ा हो गया, भाजपा ने सेंथिलकुमार के इस बयान का विरोध तो किया ही साथ ही कांग्रेस ने भी उनके इस बयान से पल्ला झाड़ लिया है।

बता दें डीएमके सांसद सेंथिलकुमार ने जम्मू कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक’ और ‘जम्मू कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक’ पर चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि इस देश की जनता को सोचना चाहिए कि भाजपा की चुनाव जीतने की शक्ति केवल हिंदी पट्टी के राज्यों में है जिन्हें हम आमतौर पर गौमूत्र राज्य कहते हैं।

सेंथिलकुमार ने आगे कहा कि आप (भाजपा) दक्षिण भारत में नहीं आ सकते। आप देख लीजिए कि केरल, तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में चुनाव परिणाम क्या आया। हम वहां बहुत मजबूत हैं, आप वहां पैर जमाने का सपना कभी पूरा नहीं कर सकते।

Also Read : रेवंत रेड्डी होंगे तेलंगाना के नए मुख्यमंत्री, इस दिन लेंगे शपथ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.