UP Politics: RLD ने प्रदेश कमेटी का किया विस्तार, 20 नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

UP Politics: राष्ट्रीय लोकदल ने यूपी में कमेटी का विस्तार किया है। जिसके बाद पार्टी के 20 बड़े नेताओं को अहम जिम्मेदारी दी गई है।

इसकी जानकारी पार्टी के प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा कि ‘राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष (उ.प्र) द्वारा प्रदेश कमेटी का विस्तार करते हुए निम्नलिखित पदाधिकारियों की घोषणा की जाती है’।

- Advertisement -

राष्ट्रीय लोक दल ने उपाध्यक्ष के अलावा महासचिव और सचिव पदों पर भी नियुक्ति की है। अपनी अगली पोस्ट में रोहित अग्रवाल ने लिखा कि सूची के अनुसार लखनऊ के संतोष यादव, फतेहपुर के चौधरी भूपाल सिंह, मिर्जापुर के राजकुमार उपाध्याय, लखनऊ के केजी वर्मा, शामली के सत्यवीर पंवार, गाजियाबाद के रविंद्र चौहान, बुलंदशहर के अरुण चौधरी, मेरठ के डॉक्टर सुशील, जौनपुर के रघुनाथ यादव और लखनऊ की प्रीति श्रीवास्ताव को महासचिव नियुक्त किया गया है’।

इन्हें मिली सचिव पद की जिम्मेदारी

इसके अलावा अलीगढ़ के ओपी सिंह कमांडो, देवरिया के विनोद यादव, अंबेडकरनगर की लता मंगेश यादव, गोंडा के सूर्यनारायण सिंह, लखनऊ के राजेश मौर्य, श्रावस्ता के राजेश शुक्ला, गोरखपुर के नवीन पांडेय, श्रावस्ती के सैय्यद अली शाह और कुशीनगर के मनीष पांडेय को सचिव की जिम्मेदारी मिली है।

इससे पहले पार्टी के तीन नेताओं- आरिफ महमूद, अमित कुमार पटेल और मनजीत सिंह रालोद और उसके नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी। मनजीत सिंह ने कहा था कि मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई मैंने पूरी की और ईमानदारी से अपना काम किया। आज दुःखी होकर भारी मन से इस्तीफा दे रहा हूं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.