गोण्डा में विवि स्थापना को लेकर सड़क पर उतरा पुरातन छात्र संगठन, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Gonda News: पुरातन छात्र संगठन लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय द्वारा राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा गया। जिसमें गोण्डा में विश्वविद्यालय का निर्माण कराए जाने की मांग की गयी है। लोगों को संबोधित करते हुए राजेश दीक्षित ने कहा कि लाखों लोगों की भावनाओं से सरकार खिलवाड़ कर रही है।

शनिवार को पुरातन छात्र संगठन लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय गोण्डा द्वारा उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया गया। ज्ञापन में कहा गया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा गोण्डा के विश्वविद्यालय की स्थापना की घोषणा की गयी थी। जिसके लिए जिले के परसपुर के डोमा कलपी में जमीन भी चिन्हित कर ली गयी थी। विश्वविद्यालय की स्थापना कुछ कारणों से नहीं हो पा रही है।

राज्यपाल के नाम दिए गए ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि देवीपाटन मंडल मुख्यालय होने तथा 58 एकड़ सरकारी भूमि उपलब्ध होने के बावजूद भी विश्वविद्यालय की स्थापना न होना लाखों की संख्या में आमजन मानस के साथ नाइंसाफी है। पुरातन छात्र संगठन ने घोषित उक्त विश्वविद्यालय की स्थापना गोण्डा में ही कराए जाने की मांग राज्यपाल से की है।

- Advertisement -

डीएम के माध्यम से राज्यपाल के नाम दिए गए ज्ञापन में प्रमुख रूप से संगठन के संयोजक मोहम्मद कलीम, राजेश दीक्षित, मनीष शुक्ला, सुबोध मिश्रा मैन, आरिफ तहजीब, जितेंद्र नाथ सप्पू, अमरदीप दीपू, राम सबूरे मिश्रा, अशफाक अहमद, बृजेश प्रताप सिंह, पिंटू पांडेय, रितेश श्रीवास्तव, अफजल खान, मनोज शुक्ला, मोहम्मद अली, गिरीश दुबे, आशीष तिवारी, खुर्शीद आलम, रामकुमार शुक्ला सहित बड़ी संख्या में छात्र नेता एवं छात्रों के हस्ताक्षर हैं।

Also Read : Bhadohi Accident: बिहार जा रही कार हुई हादसे का शिकार, दो की मौत, कई घायल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.