राजकोट टेस्ट में डेब्यू कर सकता है यह खिलाड़ी, बुमराह को चौथे टेस्ट में दिया जा सकता है आराम

IND Vs ENG Test Series : विकेटकीपर बैटर ध्रुव जुरेल इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं, वह राजकोट में केएस भरत की जगह लेंगे। बता दें सिलेक्शन कमेटी भरत के प्रदर्शन के खुश नहीं है, इसलिए उन्हें प्लेइंग-11 से बाहर बैठाया जा सकता है। वहीं शुरुआती 2 टेस्ट में 15 विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह तीसरा टेस्ट खेलेंगे, लेकिन उन्हें चौथे टेस्ट से आराम दिया जा सकता है, ताकि वह 5वें टेस्ट के लिए फिट रह सकें।

इसके साथ ही भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट की सीरीज का तीसरा टेस्ट राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा, यह सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। बता दें सिलेक्टर्स भरत की बैटिंग और विकेटकीपिंग से खुश नहीं हैं, वहीं उनका कहना है कि भरत अपने मौकों को भुना नहीं पा रहे हैं।

दूसरी ओर जुरेल युवा हैं, वह नेट्स में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भविष्य में उनसे बहुत उम्मीदें हैं। जुरेल ने उत्तर प्रदेश के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। इंडिया-ए और IPL में राजस्थान रॉयल्स से खेलते हुए भी उन्होंने प्रभावित किया है।

- Advertisement -

जुरेल को राजकोट में टेस्ट डेब्यू मिल भी सकता है। दूसरी ओर केएस भरत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल टेस्ट डेब्यू किया था। वह अब तक खेले 7 टेस्ट में एक भी फिफ्टी नहीं लगा सके। जहां उन्होंने 20.09 की औसत से 221 रन बनाए हैं, इनमें भी 44 रन उनका बेस्ट स्कोर रहा। इंग्लैंड के खिलाफ भी शुरुआती 2 टेस्ट में वह 92 रन ही बना सके।

Also Read : U19 World Cup Final: ऑस्ट्रेलिया नहीं… इस भारतीय बल्लेबाज से हारा भारत, खूब चला बल्ला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.