Zomato पर दिल्ली कोर्ट ने की बड़ी कार्रवाई, इस मामले में जारी किया समन

Zomato News: Zomato News दिल्ली की एक अदालत ने एक दीवानी मामले में खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने वाले ऐप जोमैटो को समन जारी किया है। इस दीवानी मामले में कंपनी को राष्ट्रीय राजधानी में ‘प्रतिष्ठित रेस्तरां’ से उपयोगकर्ताओं को ‘गर्म और प्रामाणिक भोजन’ मंगाने संबंधी सेवाओं को रोकने का आदेश देने की मांग की गई है।

दरअसल गुरुग्राम निवासी सौरव मल्ल ने जोमैटो पर खाना ऑर्डर किया था। सौरव ने जोमैटो ऐप के जरिए लीजेंड्स नाम की सब सर्विस से चार डिश मंगाई थी। ये डिश जामा मस्जिद से चिकन कबाब रोल, कैलाश कॉलोनी से ट्रिपल चॉकलेट चीजकेक, जंगपुरा से वेज सैंडविच और लखनऊ से गलौटी कबाब थे।

हैरानी की बात ये थी कि ये सभी ऑर्डर कंपनी ने आधे घंटे में ही उपलब्ध करा दिए। जबकि लखनऊ से गुरुग्राम तक आधे घंटे में किसी व्यक्ति का खुद ही पहुंचना संभव नहीं है। इसी को लेकर सौरभ ने मामला दायर किया। जिसमें दिल्ली की अदालत सुनवाई कर रही है जिसने अब सम्मन जारी किया है।

- Advertisement -

याचिका में दावा किया गया था कि जोमैटो अपनी उप-श्रेणी ‘दिल्ली के लीजेंड्स’ के तहत प्रसिद्ध रेस्तरां से ताजा भोजन मुहैया कराने की ‘झूठी और फर्जी’ सेवाओं को जारी रखे है। दीवानी न्यायाधीश उमेश कुमार ने मामले में जोमैटो को समन जारी किया। याचिकाकर्ता के अधिवक्ता ने कहा कि जोमैटो द्वारा ग्राहकों को गुमराह किया जा रहा था।

Also Read: सोमवार से आम लोगों को सस्ता सोना बेचेगी सरकार, जानिए खरीदने का तरीका

Get real time updates directly on you device, subscribe now.