Balrampur: खाई में पलटी बेकाबू बस, स्वास्थ्य कर्मी की मौत, 17 घायल

संदेशवाहक डिजिटल डेस्क: प्रदेश बलरामपुर (Balrampur) जिले के देहात क्षेत्र में बृहस्पतिवार की सुबह यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे में एक स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई तथा 17 अन्य लोग घायल हो गए।

Balrampur पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने यहां बताया कि यात्रियों को लेकर कानपुर से तुलसीपुर आ रही रोडवेज बस आज कुआनो पुल के पास अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे में बस पर सवार स्वास्थ्यकर्मी राजेश कुमार (39) की मौत हो गई। वह श्रीदतगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात था।

यह भी पढ़ें :- Lucknow City Bus: 25 घंटे बाद बहाल हुई सिटी बस सेवा, हटाए गए वरिष्ठ केंद्र प्रभारी

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में 17 अन्य यात्री भी घायल हुए हैं। उन्हें बलरामपुर मेमोरियल एवं जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन यात्रियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। कुमार ने बताया कि बस पर कुल 21 लोग सवार थे। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गोंडा डिपो की बस संख्या यूपी -78, एफटी 9134 बुधवार रात 8:45 बजे कानपुर से बलरामपुर के लिए रवाना हुई थी। चालक अजय कुमार द्विवेदी ने बताया कि गोंडा से बलरामपुर आते समय बस में 17 यात्री, चालक व परिचालक समेत 19 लोग थे। कुआना नदी पुल के थोड़ा पहले सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक दिखा। ऐसा लगा कि ट्रक बस को टक्कर मार सकता है। दुर्घटना से बचने के लिए स्टेरिंग बाएं काटनी पड़ी।

यह भी पढ़ें :- Uttar Pradesh: एचआईवी और हेपेटाइटिस किट खरीद में करोड़ों का फर्जीवाड़ा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.