Bharat Jodo Nyay Yatra in UP: यूपी में राहुल गांधी की यात्रा का समय घटा, बड़ी वजह आई सामने

Bharat Jodo Nyay Yatra in UP: काँग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 फरवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है। इस यात्रा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। काँग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया है की उत्तर प्रदेश की बोर्ड परीक्षाओं और छात्र-छात्राओं के हितों को देखते हुए राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा का समय उत्तर प्रदेश में घटाया है।

अंशु अवस्थी ने बताया है की संवेदनशीलता की मिसाल पेश करते हुए राहुल गांधी ने कई मौकों पर जनहित को प्राथमिक रखा। 22 फरवरी से शुरू हो रहे यूपी बोर्ड परीक्षाओं को ध्यान रखते हुए, भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 से 21 फरवरी तक उत्तर प्रदेश में रहेगी। पहले इस यात्रा को 26 फरवरी यूपी में रहना था।

उन्होने बताया है की इससे पहले भी कोरोना काल में लोगों की परवाह करते हुए बंगाल में अपनी रैलियां राहुल गांधी कैंसिल कर चुके हैं। बता दें की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 फरवरी को वाराणसी से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। यात्रा, भदोही, प्रयागराज, प्रतापगढ़ के रास्ते 19 फ़रवरी को अमेठी पहुंचेगी। अमेठी लोकसभा के गौरीगंज में जनसभा को राहुल गांधी संबोधित करेंगें।

 

- Advertisement -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.