ओला से आई, सिलेंडर खोला, गहनों में आग लगाई और चली गई

पुलिस के पहुंचने तक ससुरालियों को बांध रखा था, पीछे के दरवाजे से निकली

Sandesh Wahak Digital Desk : बाराबंकी के जहंगीराबाद थाना क्षेत्र में बड़ी घटना प्रकाश में आई है। यहां के खैरातीपुर मजरे भयारा में एक परिवार की बहू ने लखनऊ से पहुंचकर जबरदस्त तांडव मचाया। उसने घर में घुसकर अपनी ननदों के सामने सिलेंडर से पाइप अलग करके रेगयुलेटर खोल दिया। इसके बाद 50 हजार की नगदी सहित तमाम जेवरात और तमाम दस्तावेजों की मूल पत्रावलियों को जला दिया।

सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो घर के अंदर उसका तांडव जारी था। सख्ती देख वह पीछे के दरवाजे से निकल कर अपनी ओला में बैठी और लखनऊ निकल गई। देवर की तरहीर पर पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

देवर कुलवंत सिंह के मुताबिक उनके भाई यशवंत सिंह जो कि प्रतापगढ़ में नौकरी कर रहे हैं, की पत्नी अंशू गुप्ता का आपस में वैवाहिक विवाद चल रहा है। भाभी अंशू गुप्ता भाई यशवंत सिंह से अलग होकर लखनऊ के कल्यानपुर में रह रही हैं। विगत दिन वह लखनऊ से ओला पकडक़र आई और ओला को बगल में खड़ी करवाकर वह सीधे घर पहुंची।

दरवाजा न खुलने पर जबरदस्ती करते हुए दरवाजा खोला और उनकी बहन अर्पिता और अल्पना घर में मौजूद थी। दोनो को गाली देते हुए अंशू गुप्ता सीधे सिलेंडर के पास गई और रेगयुलेटर से पाइप को अलग करके रेगयुलेटर को खोल दिया, जिससे गैस लीक होने लगा। दोनो बहनों को धमकी देते हुए वह मेरा, बड़े भाई यशवंत सिंह और दोनों बहनों का मूल शैक्षिक अभिलेख एकत्रित किया। इसके बाद घर में पिपिरमिंट बिक्री का रखा 50 हजार रुपए उठाया।

पीड़ित पक्ष ने दी पुलिस में शिकायत

इसके बाद संदूक में रखे हुए जेवरात निकालकर सभी को आग के हवाले कर दिया। रौद्र रूप देख दोनो ननदों ने तत्काल 112 नंबर पर फोन कर दिया तो पुलिस आ गई। पुलिस अभी बाहर दरवाजा खटखटा रही थी कि अंशू गुप्ता ने लाठी उठाकर ननदों को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद वह सबको मारते हुए सीढ़े के रास्ते छत पर गई और दरवाजे को बेलन से बंद कर दिया।

इसके बाद वह नीचे उतर कर पीछे के रास्ते ओला में बैठकर निकल गई। पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला और अंदर घुसी। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने थाने को सूचना दी। गांव के लोग भी एकत्रित हो गए। पुलिस ने देवर कुलवंत सिंह की तहरीर पर अंशू गुप्ता के खिलाफ धारा 436, 323, 504, 506 और 452 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। थाना पुलिस के मुताबिक अंशू गुप्ता के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जा रही है।

Also Read : ऑनलाइन शिक्षा के नाम पर फर्जीवाड़ा, चीनी शिक्षा कंपनी में ईडी की रेड,…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.