Agra Crime : एक ही घर से मिले बाप-बेटे और दादी के शव, शहर में मचा हड़कंप

Agra Crime News : आगरा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, यहां थाना न्यू आगरा के लायर्स कॉलोनी में एक ही परिवार के तीन शव मिले हैं। यह खबर इलाके में आग की तरह फैली तो हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार तरुण चौहान नाम के व्यक्ति के घर आज सुबह जब नौकरानी पहुंची तो उसने देखा कि तरुण चौहान का शव फंदे से लटका हुआ है और उनकी मां और 12 साल के बेटे के शव बेड पर पड़े हुए हैं।

वहीं नौकरानी ने तुरंत इसकी सूचना पड़ोसी और पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तरुण चौहान के शव को फंदे से उतरा। बता दें इस सनसनीखेज घटना की सूचना तरुण चौहान की पत्नी और रिश्तेदारों को दी गई है।

पुलिस उपायुक्त सूरज राय के मुताबिक तरुण चौहान की पत्नी खाटू श्याम दर्शन के लिए गई हुई थी, वहीं आज सुबह जब नौकरानी घर पहुंची तो उसने देखा की तरुण चौहान का शव फंदे से लटका हुआ है।

- Advertisement -

उनकी मां और 12 साल के बेटे का शव बेड पर पड़ा हुआ है। पुलिस उपायुक्त सूरज राय के मुताबिक प्रथम दृष्टया मां और बेटे को पहले प्वाइजन दिया गया है और उसके बाद संभवत है तरुण चौहान ने आत्महत्या की है। दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि फील्ड यूनिट मौके पर सबूत इकट्ठे कर रही है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। तरुण चौहान की पत्नी को सूचना दी गई है। मृतकों के शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Also Read : Gonda News : मासूम से दुष्कर्म का आरोप, स्कूल के दो नाबालिग छात्रों पर मुकदमा दर्ज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.