TBMAUJ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन, ओपनिंग डे पर ऐसी हुई शुरुआत

TBMAUJ Box Office Collection : शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जहां इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लोगों से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। वहीं ऐसे में अब ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद के अनुसार ठीक कलेक्शन किया है, शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुई, जिसके कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से महज 2.11 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के पहले दिन का बिजनेस सामने आ चुका है, Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने शुक्रवार को भारत में 6.5 करोड़ रुपय की कमाई की है।

- Advertisement -

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने शुक्रवार को कुल मिलाकर 14.92 प्रतिशत हिंदी में ऑक्यूपेंसी थी, वहीं सुबह के शो में 8.8 प्रतिशत, जबकि दोपहर के शो में 11.79 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। शाम के शो और रात के शो में 13.62 प्रतिशत और 25.46 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही है। शाहिद और कृति की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर पूरी उम्मीद से अच्छा कलेक्शन किया है।

Join our WhatsApp Channel for the Latest News Updates

Get real time updates directly on you device, subscribe now.