नई रामायण में अमिताभ बच्चन को मिला बड़ा रोल, इस किरदार को करेंगे जीवंत

Amitabh Bachchan In Ramayana Movie : बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में 5 दशक से ज्यादा का समय हो गया है और वह लगातार अपनी फिल्मों से फैंस को खूब इंप्रेस कर रहे हैं। वह 80 साल की उम्र पार करने के बाद भी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनते हैं और फैंस भी उनपर ऐतबार करते हैं।

बता दें अब एक्टर के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है, जहां अमिताभ बच्चन को एक बड़ी अपकमिंग फिल्म में बड़ा रोल मिल गया है। वहीं फिल्म की बात करें तो इसे बड़े पैमाने पर बनाए जाने की तैयारी है, जहां डायरेक्टर नितीश तिवारी इस फिल्म को बना रहे हैं और इसका बजट रिपोर्ट्स के हिसाब से 500 करोड़ से 700 करोड़ के करीब माना जा रहा है।

इस फिल्म को लेकर वह पिछले 4 सालों से काम कर रहे हैं, वहीं अब धीरे-धीरे इसपर अपडेट आने भी शुरू हो गए हैं, अभी अधिकतर डिटेल्स की कन्फर्मेशन नहीं है। बता दें अमिताभ बच्चन इस फिल्म में दशरथ के रोल में नजर आ सकते हैं, इसके साथ ही फिल्म में हनुमान के रोल के लिए सनी देओल को अप्रोच किया गया है।

- Advertisement -

लेकिन इस बात फीस पर आकर अटक जा रही है, इसके अलावा इसी फिल्म में रावण के रोल के लिए यश को कास्ट किए जाने की बात है। इसके साथ ही लक्ष्मण के रोल के लिए नवीन पॉलीशेट्टी, कुंभकरण के रोल के लिए बॉबी देओल, विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति को अप्रोच किए जाने की खबरें हैं।

Also Read : Box Office Collection : फर्स्ट वीकेंड पर TBMAUJ सब पर भारी, तेजी से घटी लाल सलाम की कमाई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.