LOC पर घुसपैठ की बड़ी कोशिश को सेना ने किया नाकाम, तलाश अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए सेना के जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया।

संदेशवाहक डिजिटल डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए सेना के जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया। एक सेना प्रवक्ता ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में रविवार तड़के करीब सवा दो बजे तीन संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश उस वक्त नाकाम कर दी गई, जब एलओसी पर पहरा दे रहे सेना के जवानों ने घुसपैठियों को भारतीय सीमा में दाखिल होने का प्रयास करते हुए देखा और उन पर गोलीबारी की।

जम्मू में सेना के जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि सैनिकों ने शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को पुंछ में नियंत्रण रेखा (LOC) पर सीमा बाड़ के पास घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधि देखी।

- Advertisement -

लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद के मुताबिक, अभियान के दौरान (गोलीबारी वाले स्थान पर) एक शव पाया गया और अन्य घुसपैठिये जंगल में भाग गए। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और (घुसपैठियों को गिरफ्तार करने के लिए) तलाश अभियान जारी है।

Dashing अंदाज में दिखे PM Modi, टाइगर रिजर्व का करेंगे दौरा

अधिकारियों ने बताया कि सेना को घेराबंदी वाले इलाके में दो और पाकिस्तानी घुसपैठियों की मौजूदगी का संदेह है।

Also Read: PM Modi ने सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.