बॉलीवुड के मेल एक्टर्स के बर्ताव पर Priyanka ने कसा तंज, कह दी बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा का समय बिताया है। इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री के सभी बड़े मेल एक्टर्स के साथ काम किया है।

Sandesh Wahak Digital Desk: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा का समय बिताया है। इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री के सभी बड़े मेल एक्टर्स के साथ काम किया है। हाल ही में प्रियंका ने बॉलीवुड के मेल एक्टर्स पर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि कई पुरुष एक्टर्स फिल्म के सेट पर किसी दीवाज की तरह बर्ताव करते हैं।

एक इंटरव्यू में प्रियंका (Priyanka) ने कहा कि वो उन एक्टर्स के साथ काम करना पसंद करती हैं, जो सेट पर तैयार होकर आते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ऐसे मेल एक्टर्स के साथ भी काम किया है, जो किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान अपने किरदारों के बारे में सवाल पूछते हैं और हर किसी का समय बर्बाद करते हैं। मैंने ऐसे एक्टर्स के साथ काम किया, जो अक्सर सेट पर देरी से आते है।

उन्होंने कहा कि मुझे उन एक्टर्स के साथ काम करना बहुत अच्छा है, जो अपनी लाइनें जानते हैं और दीवा जैसा बर्ताव नहीं करते हैं। मैंने तो ऐसे को-एक्टर्स (Bollywood Actors) के साथ काम किया है, जो या तो सेट पर देर से आए या सेट पर अपने किरदार की तैयारी करके पूरी टीम का समय बर्बाद किया।

- Advertisement -

कई बड़े स्टार्स पर Priyanka ने साधा निशाना

प्रियंका ने आगे कहा- मैं आपको नहीं बता सकती कि वो कौन हैं, लेकिन मेरे पास ऐसे को-एक्टर्स हैं, जिन्होंने तीन घंटे के लिए फिल्म बनाना बंद कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्शन के दिन बताए गए सामान की जरूरत थी। वो एक रात से पहले भी चीजें प्लान नहीं कर सके, जबकि उस वक्त क्रू के सभी लोग खड़े हैं। दीवा मोमेंट हों या घंटों देरी से पहुंचना, यह जानते हुए भी कि हर कोई इंतजार कर रहा होगा। मेरे पूरे जीवन में ऐसे बहुत सारे मेल एक्टर्स रहे हैं, जिन्होंने ऐसा किया है।

Also Read: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी उलझी, जानें क्या है मामला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.