2024 Lok Sabha Elections: दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा संभव

2024 Lok Sabha Elections: उत्तर प्रदेश में मिशन 80 के लक्ष्य को साधने में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी तैयारियों के मद्देनजर दिल्ली में कोर ग्रुप की बड़ी बैठक बुलाई है। इसमें मुख्यमंत्री योगी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी शामिल होंगे। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया जाएगा।

कयास लगाए जा रहे हैं की बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में पिछले चुनाव में हारी हुई 14 लोकसभा सीटों पर नामों को मंथन किया जाएगा। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है।

एमएलसी चुनाव पर भी चर्चा संभव

बीजेपी उत्तर प्रदेश में चुनावी रणनीति बनाने का काम कर रही है, लोकसभा चुनाव की तैयारी और एमएलसी चुनाव को लेकर भी आज मंथन हो सकता है। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में लगातार दूसरी पार्टियों से बड़े नेताओं का आना शुरू हो चुका है इसके साथ ही आरएलडी का एनडीए से गठबंधन भी लगभग तय ही माना जा रहा है। बैठक में दूसरे दलों से आए बड़े चेहरे को भी बीजेपी बड़ा उपहार दे सकती है। लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में शामिल हुए दालों के नेताओं का इंतजार भी इस बैठक के बाद खत्म हो सकता है। ओम प्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान के साथ ही आरएलडी से भी एक विधायक को मंत्रिमंडल में जगह दी जा सकती है। माना जा रहा है की आज दिल्ली में फाइनल हरी झंडी दिखाई जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.