Uttar Pradesh: तेज रफ़्तार में भिड़े कार और ट्रक, पल भर में थम गईं 3 की साँसें

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ईद के दिन कई सड़क दुर्घटनाओं ने कई लोगों को अपने मौत के आगोश में ले लिया।

संदेशवाहक डिजिटल डेस्क। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ईद के दिन कई सड़क दुर्घटनाओं ने कई लोगों को अपने मौत के आगोश में ले लिया। गोरखपुर से सटे महाराजगंज जिले में फरेंदा पुलिस थाना अंतर्गत एक पुल के पास शनिवार को दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए।

इस घटना के सन्दर्भ में फरेंदा थाना प्रभारी सतेन्द्र राय ने बताया कि दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान संजय चौहान (28) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए।

सतेन्द्र राय ने बताया कि घायलों को बनकटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें गोरखपुर स्थित बीआरडी (बाबा राघव दास) मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

ट्रक और कार के बीच हुई जोरदार टक्कर

वहीं दूसरी घटना में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) बिजनौर के गोलबाग चौराहे के पास शनिवार शाम एक ट्रक ने एक कार को टक्कर (collision between car and truck) मार दी जिससे दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन (Superintendent of Police Neeraj Jadoun) ने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार देर शाम गोलबाग चौराहे के पास हुई। कार में सवार सलीम (40) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साजिद (20) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सात वर्षीय आरिस इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया।

Also Read: Uttar Pradesh: दस माह के बच्चे के अपहरण के आरोप में महिला डॉक्टर हुई गिरफ्तार, जानें…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.