Basti Crime : घर से अपहरण कर नाबालिग से किया गया गैंगरेप, गन प्वाइंट पर हुई दरिंदगी

Basti Crime News : ताजा खबर यूपी के बस्ती से है, जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की को घर से अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। वहीं रात करीब 12 बजे दो लड़के उसके घर पहुंचे, जहां लड़की को साथ चलने को कहा। दूसरी ओर लड़की ने विरोध किया तो जबरन उसे घसीटकर गाड़ी पर बिठा लिया, वहीं उसके बाद सूनसान जगह ले जाकर गन प्वाइंट पर दोनों ने बारी-बारी से दरिंदगी की। बता दें किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटी पीड़िता अपने घर पहुंची, पिता उसे थाने ले गया।

पुलिस ने पिता की तहरीर पर दो आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह वारदात जिले के छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता के अनुसार बीती रात को मैं अपने पिता व छोटी बहन के साथ खाना खाकर सो गई। वहीं मैं बरामदे में थी, जबकि पापा और छोटी बहन सामने वाले कमरे में थे।

तभी रात 12 बजे उमेश अपने एक दोस्त के साथ बाइक से आया और सीधे मेरी पास आकर कहने लगा साथ चलो, नहीं तो मार देंगे। इसके बाद मैंने साथ चलने से मना किया शोर मचा दिया।

- Advertisement -

इतने में पापा जाग गए और जबतक वो बाहर आए तबतक उमेश मेरा हाथ पकड़कर घसीटकर बाइक पर ले गया और कट्टा लगाकर जबरन बिठा लिया। इसके बाद पास के ही गांव में सूनसान जगह पर ले जाकर दोनों ने गन प्वाइंट पर मेरे साथ दरिंदगी की। मैं किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर सुबह 5 बजे अपने घर पहुंची, जहां पिता को पूरी आप बीती बताई।

Also Read : जिंदा हुआ दुर्लभ कश्यप गैंग, लगाई ऑनलाइन हथियारों की दुकान, जांच शुरू

Get real time updates directly on you device, subscribe now.