UP News : केजरीवाल ने अयोध्या में राममंदिर के किये दर्शन, बोले- सौभाग्य की बात…

UP News : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान ने सोमवार यानी आज रामलला के दर्शन किए, जहां दोनों के साथ उनके माता-पिता और पत्नियां भी थीं। वहीं आप के दोनों सीएम 1 घंटा 16 मिनट तक मंदिर परिसर में रहे। वहीं इस दौरान केजरीवाल ने मीडिया से दूरी बनाई रखी।

इसके साथ ही उन्होंने न अयोध्या पहुंचने पर और न ही रामलला के दर्शन के बाद मीडिया से बात की। सिर्फ दिल्ली जाते वक्त एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात की मगर कोई राजनीतिक बयान नहीं दिया। उनका बयान सिर्फ राम मंदिर पर केंद्रित रहा। वहीं उन्होंने कहा कि रामलला के दर्शन करने के बाद मुझे असीम शांति का अनुभव हुआ।

जिसका वर्णन शब्दों में नहीं किया जा सकता, वहीं पूरे विश्व के लिए सौभाग्य की बात है कि अयोध्या में इतना भव्य और सुंदर मंदिर बनकर तैयार हुआ है। यहां हर दिन लाखों भक्त यहां दर्शन करने आते हैं, वहीं लोगों की आस्था देखकर दिल गदगद हो जाता है। इसके साथ ही भगवंत मान ने कहा अयोध्या आकर बहुत अच्छा लगा।

- Advertisement -

वहीं लंबे समय से इच्छा थी कि भगवान राम का दर्शन करूं, आज यह पूरा हुआ। परिवार के साथ प्रभु राम के दर्शन किया। भारत धार्मिक आस्था वाला देश है। कोई पर्व और कोई त्योहार जब मनाया जाता है, तो हम लोग इकट्ठे होकर मनाते हैं। वहीं भारत एक गुलदस्ता है और गुलदस्ते के अलग-अलग रंग हैं।

Also Read : 19 फरवरी को पीएम मोदी आएंगे संभल, श्री कल्कि धाम का करेंगे शिलान्यास, सीएम योगी ने परखी तैयारियां

Get real time updates directly on you device, subscribe now.