Poonam Pandey News: पूनम पांडे को बनाया जा सकता है सर्वाइकल कैंसर कैंपेन का ब्रांड एंबेसडर

Poonam Pandey Cervical Cancer Compaign:  हालही में एक न्यूज तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई। इस पर एक दिन पर खुद पूनम पाडेय ने एक वीडियो जारी कर घटना की पूरी सच्चाई बताई थी। इस पूनम पांडेय को केंद्र की मोदी सरकार बड़ा तोहफा देने की तैयारी में है।

पीटीआई की खबर के मुताबिक पूनम पांडे और उनकी टीम की यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री से बाचतीच चल रही है। पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपेन ब्रांड एंबेसडर बनाई जा सकती हैं।

आपको बता दें कि फरवरी महीने की शुरुआत में ही एक्ट्रेस पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अंकाउंट से उनकी पीआर टीम ने एक्ट्रेस मौत की झूठी खबर पोस्ट की थी। इस पोस्ट में कहा गया था कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडेय का निधन हो गया है। तो वहीं एक्ट्रेस की अचानक बीमारी से मौत की खबर सनसनी फैला दी। लेकिन अगले ही दिन पता चला कि यह खबर फर्जी थी और पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए ये स्टंट किया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर पूनम पांडेय की खूब आलोचना भी हुई थी।

- Advertisement -

इसके बाद पूनम पांडेय ने एक वीडियो जारी कर अपने जीवित होने की खबर दी है। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं आप सभी के साथ अहम बातें शेयर कर रही हूं, मैं जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन सर्वाइकल कैंसर ने हजारों महिलाओं की जान ली है। जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी की वजह से हुआ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.